कुल्लू पुलिस की कामयाबी, देशभर में मिला दूसरा स्थान

खबरें अभी तक।  कुल्लू पुलिस की तरफ से नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान ‘सहभागिता हमारी और आपकी’ को देश भर के 140 प्रोजेक्ट्स में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। दिल्ली में आयोजित स्कॉच अवार्ड कार्यक्रम में पुलिसिंग इन गुड गवर्नेंस कैटेगिरी के क्षेत्र में  कुल्लू पुलिस को अवार्ड भी दिया गया है।

नशे के खात्मे को लेकर चलाए गए ‘सहभागिता हमारी और आपकी’ अभियान में जहां कुल्लू पुलिस ने एक डाक्यूमेंटरी बना लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक किया है, वहीं एनवाईके के सहयोग व युवक मंडलों व महिला मंडलों को साथ मिल चलाए जा रहे इस अभियान में गांव-गांव जाकर पुलिस ने लोगों को अपने इस अभियान में शामिल भी किया है।

एसपी शालिनी अग्निहोत्री का कहना है कि दिल्ली में आयोजित तीन दिवसीय स्कॉच अवार्ड कार्यक्रम में देश भर से 140 प्रोजेक्ट्स शामिल थे। विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करने व वोटिंग के बाद यह अवार्ड दिया जाता है। कुल्लू की जनाता व पुलिस द्वारा सिंथेटिक ड्रग के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत ‘सहभागिता हमारी और आपकी’ में लोगों को नशे के प्रति जागरूक किया गया है।

कार्यक्रम में कुल्लू पुलिस के ‘सहभागिता हमारी और आपकी’ अभियान चलाने को लेकर देश भर में दूसरा स्थान दिया गया है। कुल्लू पुलिस लगातार नशे के खात्मे को लेकर प्रयासरत है और जिला में ‘सहभागिता हमारी और आपकी’ अभियान को अगामी समय में भी जारी रखा जाएगा। यह अवार्ड एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी ने दिल्ली में कुल्लू पुलिस की तरफ से लिया है।