OnePlus6 में अपडेट के बाद फोन बंद होने की समस्या को लेकर यूजर्स ने की शिकायत

खबरें अभी तक। वनप्लस ने अपने यूजर्स को ओटीए अपडेट देना शुरू कर दिया है जिसमें वनप्लस 6, वनप्लस 5, 5T, 3, 3T और वनप्लस 6 शामिल हैं। अपडेट के बाद जहां ये कहा जा रहा था कि फोन में काफी बग्स को फिक्स किया जाएगा तो वहीं कई फीचर्स में भी सुधार किया जाएगा।

हालांकि अपडेट के बाद कई यूजर्स ने वनप्लस फॉर्म को इस बात को लेकर शिकायत की है कि अपडेट के बाद वनप्लस 6 की बैटरी जल्दी खत्म हो रही है। इस प्रॉब्लम का खुलासा तब हुआ जब ऑक्सिजन ओएस 5.1.6 और 5.1.8 पर फोन को अपडेट किया गया।

एक और खराबी जो वनप्लस 6 में देखी जा रही है वो ये है कि फोन में 50 प्रतिशत बैटरी होने के बावजूद फोन बंद हो जा रहा है। डिवाइस को चार्ज में लगाने के बाद डिवाइस काम तो कर रहा है लेकिन यूजर को इससे काफी परेशानी हो रही है। वहीं कैमरा फ्रीजिंग भी देखने को मिल रहा है।

वनप्लस 6 के अलावा वनप्लस 3 और वनप्लस 3 टी में भी बैटरी को लेकर समस्या देखी गई। जहां फोन 15 परसेंट की बैटरी होने के बावजूद ही अपने आप बंद हो जा रहा है। बता दें वनप्लस ने अभी तक इसपर कोई कदम नहीं उठाया है। लेकिन आनेवाले समय में ये कहा जा रहा है कि कंपनी बैटरी को लेकर कोई एक्शन ले सकती है।