विपक्ष के पास सरकार को घेरने का कोई जायज कारण नहीं : CM मनोहर

खबरें अभी तक। बदली,भर्ती व सीएलयू की जो इण्डसर्टीज की जो सरकार चलाते थे वो जनता में मुंह दिखाने लायक नहीं है। हम पुर्ण बहुमत से राज्य व केन्द्र में सरकार बनाऐगे यह कहना था.  मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खट्टर का वो जनसंवाद कार्यक्रम के बाद पत्रकार वार्ता कर रहे थे उनका कहना था कि जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन जनता को सकरार की उपलब्धिंया बताने, जनता की तकलीफ जानने के लिए किया गया है पहले की सरकारों में जनता व सरकार के बीच में जो कमियां रही है. उसे दूर किया जा रहा है।

जो भी लोगों की और भी तकलीफ होगी वो भी दूर की जाएगी। वही पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि विपक्ष के पास घेरने का कोई जायज कराण नहीं जो लोग व्यवस्था को नहीं मानते वो हमें कैसे घेरेगे। उनके घेरने से कोई फर्क नहीं पड़ता। वही मंच के माध्यम से उन्होनें सरकार की नितियों का बखान किया।

टोहाना से प्रसिद्ध मुर्तिकार सुनील धीमान ने मुखयमन्त्री को नरेन्द्र मोदी की प्रतिभा भेंट कर उनका स्वागत किया। भाजपा कार्यकताओं में जोश देखा गया। मंच के माध्यम से मुखयमन्त्री ने जगमग योजना के तहत जिला फतेहाबाद के सभी गांवों को 24घण्टे बिजली की सौगात की घोषणा भी की।