लश्कर-ए तैयबा की भारतीय सेना को धमकी MUST READ…

खबरें अभी तक। जहां एक तरफ भारतीय सेना कश्मीर में आतंकियों को चून-चून कर मार रही है, तो वहीं दूसरी तरफ मुंबई हमले को अंजाम देने वाला आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा ने सुरक्षाबलों को धमकी दी है। लश्कर-ए तैयबा ने कहा है कि ये साल घाटी में भारतीय सेना के लिए बेहद मुश्किल होने वाला है।

लश्कर की कश्मीर आधारित ऑनलाइन मैग्जीन Wyeth में संगठन के प्रवक्ता डॉ अब्दुल्ला गजनवी का इंटरव्यू लगाया गया है जिसके अनुसार अंग्रेजी अखबार की एक खबर के मुताबिक, इस इंटरव्यू में गजनवी ने दावा किया है कि लश्कर-ए-तैयबा आम आदमी का संघर्ष है और संगठन जम्मू-कश्मीर की आवाम की सोच का समर्थन करता है। इंटरव्यू में गजनवी की तरफ से ये खुलासा हुआ हैं कि साल 2018 कश्मीर घाटी में भारतीयसेना के लिए बेहद मुश्किल होने वाला है।

लश्कर प्रवक्ता गजनवी ने एक बार फिर कश्मीर के हालात के तहत अपना समर्थन दिया हैं। गजनवी का कहना हैं कि पाकिस्तान में कश्मीर के ‘संघर्ष’ का समर्थन करने के लिए ‘नैतिक और कानूनी’ दायित्व है, जो विभाजन का एक ‘अधूरी’ कार्यसूची है।

कश्मीर में आतंक के खिलाफ सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। 2017 में इस ऑपरेशन को लॉन्च करने के बाद सेना ने बड़ी संख्या में आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया हैं। रमजान में सीजफायर के बाद सुरक्षाबलों ने एक बार फिर आतंकियों के खिलाफ ठोस कदम उठाए है।

बीते दिन सुबह ही दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, इलाके में कई घंटे चली मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए। वहीं आपको बता दें कि पहले गुरुवार को भी सेना ने पुलवामा के त्राल में 3 आतंकियों को मार गिराया था।