कविता जैन ने मीटिंग के बाद पत्रकारों से मुखातिब हुई

खबरें अभी तक। कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले 4 वर्षो के शासन काल ने विकास के नए नए आयाम छुए है। श्रीमती जैन स्थानीय पीडब्लूडी विश्राम गृह में अधिकारिओ की मीटिंग के बाद पत्रकारों से मुखातिब हो रही थी। उन्होंने बरसाती मौसम शुरू होने से पहले अधिकारिओ को दिशानिर्देश दिए है कि शहर के सभी नाले और सीवर की जल्द से जल्द सफाई करवाई जाए।

कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने बताया कि सोनीपत जिला के विकास कार्यो को लेकर संबंधित सभी अधिकारियों की बैठक की गई। ताकि सभी विभागो के बीच आपसी तालमेल स्थापित हो। उन्होंने बताया कि शहर का गंदा नाला ड्रेन नंबर 6 की सफाई का कार्य चल रहा है। हमारी प्राथमिकता है कि उसका कार्य सबसे पहले समाप्त हो। ड्रेन नंबर 6 के आस-पास जो शहरवासी रह रहे है। उनके पुर्नवास के लिए भी प्रपोजल तैयार करवाया जा रहा है। इसके लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे दिए गए है।

उन्होंने बताया कि गर्मी के मद्देनजर शहर की कई बुस्टिग मशीनों को भी बदला जाएगा। जिसमें कुल लागत 36 लाख रूपये की लागत आएगी। उन्होंने बताया कि बरसात शुरू होने से पहले सीवरों, नालो की सफाई के निर्दश दे दिए गए है। कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने बताया कि सरकार के पिछले चार सालों में सरकार ने विकास के नए-नए आयामों को छ़ुआ है।