पुरानी रंजिश के चलते हत्यारबंद लोगों ने बाप-बेटे से की मारपीट

ख़बरें अभी तक। करनाल : मारपीट और उसके बाद अपरहण मेरठ रोड़ करनाल की घटना पुरानी रंजिश के चलते शेखपुरा सुहाना के दर्जन हत्यार बंद युवको ने मेरठ रोड के पास पिता और बेटे से मारपीट की उसके बाद बेटे का अपहरण कर ले गए जिसके बाद गुस्साए परिजनों और लोगों ने किया रोड जाम,  एक घंटे बाद लड़का जान बचाकर वापिस लोटा, घायल पिता और बेटे को ईलाज के लिए कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल भेजा गया देर शाम की घटना, भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर माजूद रहा.

करनाल मेरठ रोड पर देर शाम कुछ  हत्यारबंद युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते पिता और बेटे के साथ पहले मारपीट की उसके बाद बेटे का अपरहण कर उसे अपने साथ ले गए जिसके बाद गुस्साएं परिजनों और लोगों ने मेरठ रोड को जाम कर दिया, घटना की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस अधिकारी और कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंचे ,गुस्साएं परिजनों और लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, साथ ही मारपीट और अपरहण के करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

काफी देर बाद जिस युवक का अपरहण कर ले गए थे वह अपनी जान बचाकर वापिस लोटा. जिसके बाद परिजनों को पुलिस शांत कराने में सफल हुई और कड़ी मशक्त के बाद जाम खुलवाया, वहीं पुलिस का कहना है गहनता से मामले की जांच की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.