लालू यादव को सजा दिलाने वाले सीबीआई जज के घर चोरी

ख़बरें अभी तक। जालौन: लालू यादव को चारा घोटाले के मामले में सजा देकर सुर्खियों में आये रांची सीबीआई के जज शिवपाल के घर को आज चोरों ने निशाना बनाकर उनके घर से लाखों सोने-चांदी के जेवर व नगदी उठा कर ले गए. इस बारे में सुबह तब पता चला जब जज साहब के बड़े भाई सोकर उठे और दरवाजे की कुंडी टूटी और सामान को बिखरा व अलमारी को टूटा देखा. जिसके बारे में तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की लेकिन कुछ समझ में न आने पर फोरेंसिक टीम के साथ झांसी से डॉग स्काट की टीम को बुलाया. जिससे चोरों के बारे में सुराग लग सके.

मामला जालौन कोतवाली के शेखपुर खुर्द का है. जहां पर रांची की सीबीआई अदालत के जज शिवपाल सिंह का पूरा परिवार रहता है. रात्रि में उनके बड़े भाई सुरेन्द्र पाल सिंह अपनी बहन और पत्नी के साथ घर में बने बाहर के कमरे में सो रहे थे. रात्रि के समय चोरों ने उनके मकान के पीछे से चढ़ते हुए नीचे उतर आये और दरवाजे के बुल्ट को खोलते हुए कमरे में घुस गये जहां से चोरों ने अलमारी के साथ बकसे के ताले तोड़ते हुए उसमें रखे सोने चांदी के आभूषण के साथ घर में रखी नगदी भी ले गए.

सीबीआई के जज के बड़े भाई सुरेन्द्र पाल ने बताया कि उनके घर में 60 हजार की नगदी के साथ तकरीवन डेढ़ से 2 लाख के जेवर चोरी हुए है अधिकारी आये थे जांच कर ले गये. वहीं इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और पूरे प्रकरण की जांच के लिये डाग स्काट के साथ फोरेंसिक टीम और स्वाट टीम को लगाया गया है जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा.