खेल खेल में क्रिकेट का विवाद,बना खूनी खेल

ख़बरें अभी तक। बलियाकहते है कि छोटी विवाद ही बड़े विवाद को जन्म देता हैं ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के भिखपुर गांव में क्रिकेट खेलने के विवाद को लेकर दो पक्षों में जम कर मारा मारी हुई. जिसमें 8 लोग घायल हो गए. जिसमे जिलाचिकित्सालय में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. छोटी सी क्रिकेट का विवाद हत्या का खेल विवाद बन गया.

बलिया बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के भिखपुर गांव में मनबढ़ों ने रॉड से पीटकर 18 वर्षीय धर्मेन्द्र को मौत के घाट उतार दिया और आधा दर्जन के ऊपर को गम्भीर रूप से घायल कर दिया. गांव के पूर्व प्रधान के घर के लड़को के बीच क्रिकेट खेलने के दौरान एक महीने पहले कुछ विवाद हुआ था. बाद में पंचायत हुई और मामला शांत हो गया था. हालांकि फिर कहा सुनी में आमने -सामने आ गए इस बार भी मामले को शांत करा दिया गया. फिर किसी बात को लेकर दोनों पक्ष भीड़ गए इसके बाद मामला थाने में चला गया पुलिस ने पूर्व प्रधान प्रेम प्रसाद की शिकायत पर राजेन्द्र साहानी पक्ष के लोगों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया था.

अभी थाने की पुलिस इस मामले में आगे कुछ करती तब तक प्रेम प्रसाद के पक्ष के दर्जन भर के ऊपर लोगों ने राजेन्द्र साहानी पक्ष के लोगों के ऊपर हल्ला बोल दिया जिसके वजह से मचा हड़कम्प और उसमें रॉड से धर्मेन्द्र पर हमला कर दिया जिसके वजह चली गयी जान. पुलिस इसमें मामला दर्ज कर दोषियों के ऊपर कार्रवाई की बात कह रही हैं.