मौत का डर दिखाकर तांत्रिक ने महिला से लूटे लाखों रुपए

ख़बरें अभी तक। सफीदो में झाड़-फूंक के नाम पर ठगी करने का एक और मामला सामने आया है. जहां तांत्रिक का काम करने वाले एक व्यक्ति ने एक महिला को मौत का डर दिखाकर उससे 6 लाख, 75 हजार रुपए ठग लिए. अब महिला तांत्रिक से पैसे वापस लेने के लिए दर दर भटक रही है.

सफीदों के वार्ड 3 की पीड़ित महिला ने बताया कि उसके भाई की अचानक मौत हो गई थी और उसके बाद उसके पति की भी काफी समय पहले मौत हो गई. वह पिछले काफी समय से कुछ बीमार रहने लगी थी. जिसके बाद वह उमेद सिंह नामक एक तांत्रिक के संपर्क नहीं आई. उसने मुझे बताया कि तुम्हारे घर में भूत-प्रेत का साया है जिसकी वजह से यह मौतें हुई हैं और अब उस साए की वजह से तुम्हारी और तुम्हारे बेटे की भी मौत हो जाएगी. जिससे वह डर गई और उस व्यक्ति से इसका इलाज करने को कहा. तांत्रिक उमेद ने उसे यही भय दिखाकर 6 लाख 75 हजार रुपए ले लिए. अब उसने उससे पैसे की मांग की तो वह धमकी देने लगा है.

पीड़ित महिला ने बताया कि वह मुआना के सरकारी स्कूल में चपरासी की नौकरी करती है. जिससे उसने 2 लाख जमा किए थे. उसने वह सारे रुपए उस व्यक्ति को दे दिए बाकी की राशि उसने आसपास के जानकारों से लेकर उसे दिए थे, लेकिन अब वह तांत्रिक उसको धमकी देता है. महिला ने आरोप लगाया कि उक्त तांत्रिक ने उसे उसके साथ रहने के लिए भी कहा था. इस तांत्रिक के साथ पहले भी दो औरतें रहती है. महिला ने पुलिस में शिकायत देकर उक्त आरोपी उक्त आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सफीदों के सिला खेड़ी में भी इसी तरह का मामला सामने आया था जहां दो छात्राओं को पास करवाने के नाम पर एक तांत्रिक द्वारा योग यौन शोषण किया था.