स्क्रिप्ट की मांग हुई तो मैं ऐसा सीन जरूर करूंगी: किश्वर मर्चेन्ट

खबरें अभी तक। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर के बोल्ड सीन को कुछ लोगों ने ट्रोल किया हैं, लेकिन फिर भी स्वरा की तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं रही। चर्चित बोल्ड सीन पर एक्ट्रेस को कई लोगों ने फुल सपोर्ट भी किया है, जिसमें बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे भी शामिल हैं। टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट भी स्वरा के बोल्ड सीन से काफी प्रभावित हुई हैं। उन्होंने स्वरा की जमकर तारीफ की है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में किश्वर ने कहा कि ”उन्होंने वो सीन बेहद खूबसूरती से किया हैं। जिस तरह से स्वरा ने ये सीन किया है मैं इतने अच्छे से ये सीन कभी ना कर पाती। उन्हें मेरा सलाम है। सीन बिल्कुल भी अश्लील नहीं लगा। वो एक फनी सीन था.”

साथ ही किश्वर ने कहा कि अगर किश्वर को इस तरह का कोई सीन ऑफर होता है तो वे जरूर करना चाहेंगी लेकिन… किश्वर का कहना हैं कि ”अगर मुझे ऐसा सीन ऑफर होता है तो शायद ये करने की हिम्मत मुझे भी मिल जाए। अगर स्क्रिप्ट की मांग हुई तो मैं ये मौका कभी नहीं खोना चाहू्ंगी.”

फिल्म के बोल्ड सीन की शूटिंग बैंकॉक में हुई थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ”इस सीन को करने से पहले मैं थोड़ा नर्वस थी। मैंने शशांक को सिर्फ यही कहा था कि इस सीन को फनी बनाते हैं ना कि अश्लील’

जब ये सीन शूट हुआ उस दौरान रिया कपूर बैंकॉक में मौजूद नहीं थीं। सीन शूट हो जाने के बाद स्वरा भास्कर ने रिया को मैसेज किया था कि सब ठीक से हो गया फ्रेंडशिप बेस्ड ये फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है।