फादर्स डे पर किस तरह करें पापा को विश, जानिए

खबरें अभी तक। फादर्स डे हर साल 17 जून को पुरी दुनिया में फादर्स डे मनाया जाता है. जिसकी शुरूआत सबसे पहले वॉशिंगटन से हुई थी, तब से हर साल लोग इस खास दिन को मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। लाइफ में एक दोस्त की कमी को पूरा करने वाले पापा के लिए अपना प्यार बयान करने का इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता। आप भी इस साल महंगे गिफ्ट्स की जगह इस खास दिन को इन लेटेस्ट वॉलपेपर्स के साथ मना सकते हैं। जो यकीनन पापा के चेहरे पर मुस्कान ला देंगे।

हर बच्चे को अपने पापा दुनिया के सबसे अच्छे पापा लगते हैं, जो उसके लिए कभी एक दोस्त तो कभी एक मेंटर की भूमिका निभाते हैं। कभी दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के अनुपम खेर की तरह उनकी गलतियों को नजरअंदाज करते हुए तो कभी अमरीश पुरी की तरह अपने बच्चों को उनकी जिंदगी मर्जी से जीने की आजादी देते हुए दिखाई देते हैं।

ऐसे में फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने पिता से जुड़ी यादो को सोशल मीडिया पर साझा करना बिल्कुल नहीं भूले हैं. काजोल से लेकर अक्षय कुमार तक, सुनील शेट्टी से लेकर बॉबी देओल ने फादर्स डे से जुड़ा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की और अपने पिता की तस्वीरें साझा कर उन्हें ‘फादर्स डे’ की बधाई दी है.