कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का बड़ा एलान

ख़बरें अभी तक। अब कांग्रेस पार्टी प्रदेश में होने वाले नगर निगम, नगर पालिका व नगर परिषद के चुनाव पार्टी के सिंम्बल पर लड़े जाएंगे, यह कार्यकर्ताओं की मंशा है. यह एलान कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने रोहतक में किया. वे आज अपनी साइकिल यात्रा के तीसरे चरण के लिए रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे. उनकी यह यात्रा अब रोहतक में होगी और इसकी शुरुआत भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विधानसभा क्षेत्र गढ़ी सांपला किलोई से होगी.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर अपनी साइकिल यात्रा के तीसरे चरण में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ रोहतक में हुंकार भरेंगे. इसकी तैयारियों के लिए रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. यात्रा की शुरुआत हुड्डा के विधानसभा क्षेत्र गढ़ी सांपला किलोई से होगी. इस सम्मेलन में उन्होंने ये एलान किया कि प्रदेश में होने वाले नगर निगम, नगर पालिका व नगर परिषद के चुनाव कांग्रेस पार्टी अपने सिंम्बल पर लड़ेगी. क्योंकि यहां कार्यकर्ताओं की मंशा है.

साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 के चुनावों में प्रदेश में युवाओं को मौका दिया जाएगा. जिस भी सीट पर बदलाव की जरूरत होगी, वहां पर बदलाव किए जाएंगे. सूरजकुंड में होने वाले भाजपा के सम्मेलन को उन्होंने चाय पकोड़ा पार्टी करार देते हुए कहा कि अब भाजपा के पास कुछ नही बचा है. इसलिए अब ये टाइम पास कर रहे हैं. प्रदेश सरकार द्वारा प्लेन खरीदने पर भी उन्होंने सवाल उठाया, उन्होंने कहा कि सरकार किसी भी वर्ग के लिए कोई काम ऩ