दुकान के बाहर शराब पीने से मना करने पर उतारा मौत के घाट

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद: दुकान के बाहर शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने अपहरण कर चाकू और रोड से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं युवक को बचाने आए उसके सगे भाई और पत्नी को भी इन लोगों ने रॉड से हमला कर हाथ-पैर तोड़ दिए. घटना फरीदाबाद के बल्लभगढ़ आदर्श नगर की है, जहां  बदमाशों की संख्या 2 दर्जन से अधिक बताई जाती है, लेकिन घटना के संबंध में अभी किसी तरह का कोई केस दर्ज नहीं किया है.

बता दें कि जितेंद्र की कल देर रात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर रॉड से हमला कर निर्मम हत्या कर दी. जितेंद्र पर हमला होते देख उनके भाई आजाद और दुकानदार की पत्नी रानी ने झगड़े को शांत करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन्हें भी नहीं बख्शा. बदमाशों ने रोड और डंडों से हमला कर इन दोनों के भी हाथ पैर तोड़ दिए और हमला कर के आरोपी मौके से फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस की दी और घायलों को स्थानीय सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया. मृतक के भाई आजाद की माने तो उसका भाई आदर्श नगर में परचूनी की दुकान चलाता है. बीती देर रात उनकी दुकान पर भरत पाल और उसके दर्जनों साथी आए और वहां पर शराब पीने लगे. वहीं जितेंद्र द्वारा शराब पीने से मना करने पर इन लोगों ने उसके भाई को दुकान से बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया.

पीटने के बाद इन्होंने चाकू और रोड निकाली और उसके भाई को वहां से दूर लेकर चले गए. जितेंद्र की पत्नी रानी की माने तो उन्होंने काफी प्रयास किया जितेंद्र को बदमाशों के चुंगल से छुड़ाने के लिए, लेकिन बदमाशों ने उन पर भी रोड और डंडों से हमला कर उनके हाथ पैर तोड़ दिए. बदमाशों ने जितेंद्र को इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.