बच्चों के झगड़े में दो परिवारों के बीच चली गोलियां

ख़बरें अभी तक। हापुड़: कभी-कभी बच्चों के झगड़े भी भयानक रूप ले लेते हैं और नसमझी के चलते बच्चों की जगह बड़े आपस मे झगड़े पड़ते है. ऐसा ही कुछ हुआ है जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के अलीनगर कॉलोनी में जहां बच्चों की मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया और बच्चों के खेलने के दौरान हुआ मामूली सा विवाद इतना बढ़ गया कि दो पक्ष आमने सामने आ गए.

बुधवार रात दोनों पक्षो में टकराव हो गया जिसके चलते दोनों पक्ष की तरफ से एक दूसरे पर जमकर फायरिंग की गई ,जिसमे एक महिला समेत दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. महिला के पैर में गोली लगने से उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है. फायरिंग के दौरान इलाके के लोगों में हड़कम्प मच गया सुचना के बाद मौके पर पहुंची पोलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है साथ ही मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है हालांकि पुलिस अधिकारी जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात भी कर रहे है.

आपको बता दें कि सिटी कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड पर स्थित मोहल्ला अलीनगर में एक ही समुदाय के दो पक्षो के बच्चों में देर शाम खेलने को लेकर झगड़ा हो गया था. बच्चों ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए दोनों पक्षो में जमकर संघर्ष हुआ शुरुआत में एक दूसरे पर पत्थर फैंके गए और इसके बाद फायरिंग शुरू कर दी. घटना में एक 35 वर्षीय महिला गोली लगने से घायल हो गई तो वहीं एक व्यक्ति भी बवाल के दौरान घायल हो गया. फ़िलहाल घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है और महिला की स्तिथि गम्भीर बनी हुई है. सुचना के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और पुलिस अधिकारी मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कर रहे है.