गाजियाबाद: विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. विवाहिता का शव ससुराल में पंखे से लटका हुआ मिला है. आरोप है कि दहेज के लिए हत्या की गई है. 22 साल की मोनिका की शादी गाजियाबाद के मोदीनगर में करीब 11 महीने पहले हुई थी. मोनिका का पति नौकरी पेशा है, बताया जा रहा है की मोनिका ने कोर्ट मैरिज की थी. करीब 4 महीने पहले उसका पति उसे मोदीनगर के बेगमाबाद अपने घर लेकर आया था. उससे पहले वह अपने मायके में ही मोदीनगर रह रही थी.

इस बात की वजह साफ नहीं है, लेकिन आज मोनिका के परिवार को सूचना दी गई कि उसकी मौत हो गई है. मायके वालों ने घर पर पहुंचकर देखा, तो मोनिका जमीन पर पड़ी हुई थी, बताया गया कि मोनिका के गले में फंदा लगा हुआ मिला है. ससुराल वालों ने इसे आत्महत्या बताया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीं मृतक मोनिका के पिता का आरोप है कि यह दहेज के लिए हत्या की गई है. इससे पहले भी दहेज के लिए मोनिका को परेशान किया जा रहा था, बताया जा रहा है कि हाल ही में मोनिका के पति की नौकरी छूट गई थी. जिसके बाद घर में फाइनेंशियल क्राइसिस चल रहा था, हालांकि तमाम चीजें अभी जांच का विषय है. पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की सही वजह साफ हो पाएगी.