सेल्फी लेने के दौरान एक युवक की गोली मार कर हत्या

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद में सेल्फी लेने के दौरान एक युवक को गोली मार दी गई थी.  मामला 7 तारीख का है, इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी विक्रांत उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया गया है. विक्रम ने बताया है कि 3 साल पुरानी रजिंश में गोली मारी गई थी. जिस समय हत्या हुई थी ,उस समय मृतक निशांत इलाके में अपनी गाड़ी में सेल्फी ले रहा था और उससे आरोपी का विवाद हो गया था और मारपीट के बाद गोली मार दी गई थी.

गाजियाबाद में सेल्फी लेने के दौरान युवक की हत्या कर दी गई थी. आज मामले में खुलासा हुआ है. बीती 7 तारीख को गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के रईसपुर इलाके में MBA के स्टूडेंट निशांत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने आज विक्रांत उर्फ विक्की नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. विक्रांत ने पुलिस को बयान दिया है कि मामूली बात पर 3 साल पहले निशांत के साथ रजिंश शुरू हुई थी. इलाके की ही एक और शख्स की रजींश निशांत से चल रही थी. जिस के कहने पर विक्रांत ने उसे मारने का ठेका लिया था. 7 तारीख की रात को रईसपुर इलाके में अपनी Scorpio गाड़ी में बैठा निशांत सेल्फी ले रहा था. उसी समय आरोपी विक्की ने उस पर ताबड़तोड़ फायर कर दिया. निशांत की मौके पर ही मौत हो गई थी.

पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे पुरानी रंजिश है. मामूली बात पर इन दोनों के बीच 3 साल पहले विवाद शुरू हुआ था. इलाके के ही एक और शख्स का विवाद भी निशांत के साथ चल रहा था. जिस वजह से हत्या की गई थी. पुलिस इस मामले में दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है. हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है. वारदात से एक बार फिर साफ हो गया है कि एनसीआर में मामूली बात पर लोग किस तरह से एक दूसरे से रंजिश निकालते हैं और फिर खून बहाने से भी परहेज नहीं करते है.