जमीनी विवाद में पिता-पुत्र को लगी गोली, पुत्र की मौत

खबरें अभी तक। हरदोई में पारिवारिक जमीनी विवाद के चलते जहाँ एक पुत्र की मौत हो गयी वहीँ पिता गंभीर रूप से घायल होकर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है, घटनाक्रम के अनुसार थाना बेहटागोकुल के तौकलपुर गाँव में सोनू व उसका पिता अपनी सहन कि जमीन पर मकान का निर्माण करा रहे थे.

इसी बीच पड़ोस में रहने वाले पारिवारिजनों से विवाद हो गया और गोली चलने से पुत्र सोनू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी व पिता को गंभीर अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत चिंताजनक बनी हुयी है वहीँ हत्यारे अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

हरदोई के थाना बेहटागोकुल के ग्राम तौकलपुर में अपनी सहन की जमीन पर सोनू उर्फ़ श्रवण व उसका पिता रामचरन मकान का निर्माण करा रहे थे कि इसी बीच बगल मे रहने वाले परिवारीजनों आलोक,भूरे व अन्य ने मकान निर्माण को लेकर आपत्ति की इसी पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी व मारपीट के दौरान गोली चलने से सोनू की मौके पर ही मौत हो गयी व पिता रामचरन भी गंभीर रूप से घायल हो गया जो इस समय अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है.

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि दोनों परिवारीजनों के बीच सहन की जमीन को लेकर विवाद हुआ जिसमें पुत्र की मौत हो गयी व पिता को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है व घटना का अभियोग पंजीकृत का मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.