टीजीटी पीजीटी अध्यापकों ने किया कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय का घेराव

ख़बरें अभी तक। टीजीटी पीजीटी पात्र अध्यापक संघठन हरियाणा द्वारा आज अपनी मांगों को लेकर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय का घेराव किया. हरियाणा भर से आये टीजीटी- पीजीटी पात्र अध्यापक 3 वर्षो से लंबित शिक्षक भर्ती प्रक्रिया को लागू करने की मांग कर रहे हैं. इनकी मांग है कि वर्ष 2015 में टीजीटी पीजीटी के करीब 12 हजार उमीदवारों ने विभिन पदों के लिए आवेदन दिए थे और इनमें से कई लोगों के इंटरव्यू भी हुए थे,परन्तु आज 3 वर्ष से ज्यादा समय व्यतीत होने के बाद भी हमारी शिक्षक भर्ती प्रक्रिया पूर्णतया लंबित पड़ी है.

टीजीटी पीजीटी पात्र अध्यापक संघठन के अध्यक्ष ने बताया कि वर्ष 2015 में टीजीटी पीजीटी के करीब 12 हजार उमीदवारों ने विभिन पदों के लिए आवेदन दिए थे और इनमें से कई लोगों के इंटरव्यू भी हुए थे,परन्तु आज 3 वर्ष से ज्यादा समय व्यतीत होने के बाद भी हमारी शिक्षक भर्ती प्रक्रिया पूर्णतया लंबित पड़ी है.

जबकि सभी विषयों की लिखित परीक्षा हुए और परिणाम घोषित हुए लगभग 1वर्ष से ज्यादा का समय बीत चुका है. कुछ विषय ऐसे है जिनका साक्षात्कार हुए लगभग 1.5 वर्ष हो चुका है. अंतिम परिणाम अभी तक घोषित नहीं किया गया ,कुछ मुख्य मांगे हैं, थम्ब केस हल कराया जाए, विषयो की स्टे हटवाई जाए 5जुलाई 2018 से पहले सभी विषयो की डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन कराई जाए.