पिता ने ही रची अपने बच्चे की अपहरण की कहानी

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़ में इगलास क्षेत्र के गांव ताहरपुर से बुधवार की सुबह गायब हुए छह साल के बच्चे के अपहरण की कहानी उसके पिता ने ही रची थी. पुलिस ने बच्चे को दिल्ली से बरामद कर लिया है. पिता ने अपने मोबाइल पर 15 लाख की फिरौती का फोन कराया था, इसके बाद से पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई थी.

ताहरपुर निवासी किसान दानवीर शर्मा का बेटा अनुज (6) सुबह छह बजे अपनी मां ममता को जामुन तोड़ने की बात कहकर घर से चला गया था. काफी देर तक बेटा नहीं लौटा तो परिजन ग्रामीणों के साथ तलाशने लगे. लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला. परिजनों के होश तब उड़ गए, जब दोपहर ढाई बजे पिता के मोबाइल पर कॉल आई. कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा, तुम्हारा बेटा हमारे पास है, बेटे की सलामती चाहते हो तो 15 लाख रुपये की व्यवस्था कर लो. कौन बोल रहे हैं, पूछने पर कॉलर ने फोन काट दिया.

घटना के बाद से ही पुलिस को पिता पर शक था, क्योंकि उसके चेहरे पर बेटे के गायब होने की शिकन तक नहीं थी. पुलिस ने जिस नंबर से फिरौती के लिए फोन किया गया था, वह सिम नया खरीदा गया था. पुलिस ने दानवीर से पूछताछ की तो सच्चाई उगल दी. बच्चे को वह खुद ही अपने ट्रैक्टर चालक की मदद से दिल्ली में उसके घर में छुपा आया था. पुलिस ने दिल्ली से बच्चे को बरामद कर लिया है.