पटना: इंटर परीक्षार्थियों ने जमकर किया हंगामा

ख़बरें अभी तक। पटना के इंटर कौन्सिल कार्यालय पर इंटर परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया. परीक्षार्थियों ने काउंसिल के गेट तक तोड़ डाले, दरअसल, कल इंटर का रिजल्ट जारी हुआ है और आज इंटरकौन्सिल कार्यालय के समक्ष छात्रों ने रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाकर हंगमा शुरू किया, छात्रों जा आरोप है कि काउंसिल ने इस बार रिजल्ट प्रकाशन में काफी धांधली की है और कई ऐसे मेधावी छात्र है जिसे बोर्ड ने फेल कर दिया है किसी को सिलेबस से ज्यादा अंक मीले तो किसी को परीक्षा देने के बाद भी एब्सेंट दिखा कर फेल कर दिया गया है.

इंटर कौन्सिल के बाहर छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के बाद भीड़ तो तितर वितर हो गई है. लेकिन छात्र फिर भी यही नहीं रूके. वहीं छात्र और छात्रों का गुट सीएम हाउस की तरफ प्रदर्शन करने जा रहा था. इसी दौरान पटना हाईकोर्ट के पास फिर पुलिस ने बलपूर्वक करते हुए लाठीचार्ज किया.

वहीं प्रदर्शनकारी छात्राओं का आरोप है कि पुरूष पुलिसकर्मियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. हाईकोर्ट के पास हुए लाठीचार्ज के बाद भी छात्र-छात्रा फिर भी घंटों वहीं जमे रहे. हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर छात्र और उनके अभिभावकों को वहां से चलता किया. वहीं, प्रदर्शनकारी छात्रों का एक गुट वार्ता करने के लिए इंटर कौन्सिल भी पहुंचा.