निजी स्कूल के DP दोबारा छेड़छाड़ करने पर छात्रा ने तीन बार खुदकुशी का किया प्रयास

ख़बरें अभी तक। करनाल के निसिंग में एक निजी स्कूल के DP दोबारा छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर छात्रा ने तीन बार खुदकुशी करने की कोशिश की पीड़िता ने कहा कि में DP  सर और स्कूल प्रिंसिपल की वजह से डिप्रेशन में चली गई और इससे पहले भी दो बार मैंने आत्महत्या करने की कोशिश की है और आज मैंने नहर में छलांग लगा दी लेकिन वहां पर नहा रहे कुछ लोगों ने मुझे बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने भी मेरी सही ढंग से कार्रवाई नहीं की है. बता दें कि पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन निसिंग थाने के एसएचओ इस पूरे मामले को मीडिया में कुछ भी बताने को तैयार नहीं थे.

वहीं पूरे मामले को लेकर पीड़ित लड़की का कहना है कि उससे बार बार DP  सर द्वारा परेशान किया जाता था उसके साथ छेड़खानी की जाती थी और इसको लेकर मैंने स्कूल की प्रिंसिपल से शिकायत की थी लेकिन उन्होंने मुझे ही धमकाया और कहा कि किसी को ना कहना इसमें स्कूल की बदनामी होगी. वहीं पीड़ित लड़की ने कहा कि पुलिस ने भी मेरी कोई सुनवाई नहीं की जब किसी जज साहब का फोन आया तो पुलिस ने मेरे बयान दर्ज किए और बयान दर्ज करवाने के लिए भी सुबह से लेकर शाम 6:00 बजे तक मुझे थाने में ही बिठाए रखा और मैं जो अपने बयान दर्ज करवाना चाहती थी वह करते नहीं थे मुझे परेशान कर रहे थे मुझ पर कई तरह के जवाब दिए जा रहे थे यहां तक कि खाने और पीने के लिए भी कुछ नहीं दिया गया था.

वहीं जब मेरे घर वालों ने इसका विरोध किया तो पुलिस वालों ने और SHO निसिंग ने मेरे साथ बदतमीजी की मेरे परिवार के साथ बदतमीजी की और मारपीट तक की. पुलिस वाले ही स्कूल की प्रिंसिपल को बचा रहे है इसी को लेकर मैंने यह कदम उठाया और मैं तीन दफा DP और प्रिंसिपल से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी हूं. वहीं जो स्कूल की दूसरी लड़कियों के साथ और उनके सामने DP सर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस और स्कूल प्रशासन की ओर से उन पर भी दबाव डाला गया है कि वह अपने बयान स्कूल पुलिस के कहने पर ही बयान दर्ज करवाए.