पीएम मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा युवा उद्यमियों से करेंगे बात

खबरें अभी तक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए युवा उद्यमियों से बातचीत करेंगे और स्टार्ट अप इंडिया का हाल जानेंगे और साथ ही मोदी इस दौरान उन उद्यमियों से बात करेंगे जिन्होंने स्टार्ट अप इंडिया के तहत अपना स्वरोजगार स्थापित किया है। पीएम मोदी ने इसे लेकर ट्वीट भी किया। पीएम ने ट्विटर पर लिखा, ‘स्टार्ट अप और नई खोज के लिए भारत एक केंद्र बनकर उभरा है, भारतीय युवाओं ने अपनी अलग सोच की वजह से खुद को साबित किया है।

पीएम नरेंद्र मोदी आज सुबह साढ़े नौ बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। इसमें देश के अलग-अलग राज्यों से युवा उद्धमी जुड़ेंगे। पीएम मोदी का ये कार्यक्रम ‘नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप’ और डीडी न्यूोज पर लाइव देखा जा सकता है। देश के युवाओं को स्वरोजगार करने को प्रेरित करने के लिए पीएम मोदी ने स्टार्टअप इंडिया जैसी महत्वपुर्ण योजना की शुरूआत की है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साल 2016 में ‘स्टार्टअप इंडिया’ को लॉन्च किया था। इसके तहत पीएम मोदी ने कहा था, ‘जो कुछ हम करना चाहते हैं उसके लिए पैसा मायने नहीं रखता बल्कि जो करता है वही अंदेशा लगा सकता हैं कि क्या होने वाला है। देश का युवा जॉब क्रिएटर बने तभी बन पाएगा।