राजनीतिक कबड्डी में भाजपा ने इनेलो और कांग्रेस को चित कर रखा है:अनिल विज

ख़बरें अभी तक। अंबाला: मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अपनी टीम के किसी भी सदस्य के साथ कुश्ती के लिए ललकारने वाले इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला को हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने अपने बयानों के दांव से चित करने का काम किया है. विज का कहना है कि राजनीतिक कबड्डी में भाजपा ने इनेलो और कांग्रेस को चित कर रखा है फिर मौका आएगा तो दोबारा चित कर देंगे. अभय सिंह खेलों से दूर ही रहें तो अच्छा है उनके साएं में खेल सुरक्षित नहीं हैं.

राजनीति के दंगल में पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी पैंतरेबाजी दिन पर दिन तेज होती जा रही है. नेता अपने बयानो के जरिए अपने विरोधियों को चित करने की जुगत में जुटे हैं. ऐसे में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने हरियाणा सरकार के मुखिया मनोहर लाल के कुश्ती खेलने पर तंज कसा है. चौटाला ने सीएम को इनेलो के किसी भी खिलाड़ी से कुश्ती लड़ने का खुला चेलेंज दिया है. इतना ही नहीं हारने की सूरत में अभय सिंह ने राजनीति छोड़ देने का ऐलान भी कर दिया है.

इस सियासी खेल में राजनीति के मंजे हुए खिलाड़ी और हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज मुख्यमंत्री की ओर से जुबानी जंग के रिंग में उतर गए हैं. विज ने कहा कि अभय चौटाला और मुख्यमंत्री की कबड्डी राजनीतिक है जिसमें हमने इन्हें चित किया हुआ है. इस कबड्डी में हमने इनेलो को और कांग्रेस दोनों को चित्त किया हुआ है. फिर मौका आएगा फिर इन्हें चित कर देंगे. फिजिकल कबड्डी का पॉलिटिक्स में कोई मतलब नहीं होता. फिजिकल कबड्डी खेलनी हो तो अभय सिंह कहीं भी जाकर खेल ले उन्हें किसने रोका है.

हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने अभय चौटाला पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अभय सिंह को खेलों से दूर रहना चाहिए. उनके साएं में खेल सुरक्षित नहीं हैं. सरकार के राहगीरी कार्यक्रम की पुरातन काल के डकैतों से अभय चौटाला द्वारा की गई तुलनात्मक टिप्पणी पर बोलते हुए विज ने कहा कि अभय सिंह शायद अपने राज की बात कर रहे होंगे आजकल ऐसा नहीं होता.