युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या

खबरें अभी तक। पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव हर्रैय्या हरकिशनापुर के रहने वाले 32 वर्षीय हरिपाल की बीती रात हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि हरिपाल का पड़ोस के ही गांव के रहने वाले हरस्वरूप से झगड़ा चल रहा था। 6 माह पहले ही हरस्वरूप् ने हरिपाल को मारने का प्रयास किया था. जिसमें हरिपाल ने हरस्वरूप के खिलाफ एक मुकदमा लिखवाया था और अभी चार दिन पूर्व ही हरस्वरूप जेल से जमानत पर रिहा होकर आया था।

परिजनों ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे हरिपाल के पास कोई फोन आया और वह घर से निकल गया। आज सुबह गांव वालों ने देखा कि हरिपाल का खून से लथपथ शव गांव के ही लखनपाल के घर के सामने एक चारा काटने वाली मशीन के पास मिला। पुलिस के अनुसार ही हरिपाल की हत्या बेरहमी से किसी धारदार हथियार से की गयी है।

परिजनों ने हत्या का आरोप हरस्वरूप पर लगाया है। क्योंकि हाल ही में हरस्वरूप हरिपाल द्वारा लिखाये गये मुकदमें में जमानत पर रिहा होकर चार दिन पूर्व ही आया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हरिपाल की हत्या बेरहमी से की गयी है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हरस्वरूप पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस अभी अन्य पहलुओं पर भी जांच कर कार्यवाही करने की बात कह रही है।