दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने 6 लाख 60 हजार रुपए लूटे

ख़बरें अभी तक। मथुरा में बदमाश बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और सरे राह लूटपाट कर पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही है, मामला थाना जमुनापार क्षेत्र का है यहां दिनदहाड़े दो लोगों से हथियारबंद बदमाशों ने 6 लाख 60 हजार रुपए की लूट कर फरार हो गए, मौके पर पहुंची पुलिस एवं आलाधिकारियों ने घटना की जांच शुरू की.

बताते चलें कि पीड़ित थाना राया क्षेत्र के गांव नगला गंगा निवासी प्रमोद है. जो स्टेट बैंक से 9 लाख रुपये लेकर मथुरा जा रहा था जिसे कोल्ड स्टोरेज मालिकों को पैसे देने थे. पीड़ित ने बताया कि राया मथुरा मार्ग पर गांव दीवाना कला के समीप पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उस पर पिस्टल तान दी और उसके पास रखें 6 लाख60 हजार रुपए लेकर फरार हो गए. वहीं 2लाख 40000 हजार रुपए उसकी दूसरी जेब में रखे हुए थे जो बच गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

वहीं SSP प्रभाकर चौधरी खुद घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित से जानकारी ली, पीड़ित ने बताया कि उसकी बाइक की चाबी भी बदमाश लेकर भाग गए हैं. वहीं SSP प्रभाकर चौधरी का कहना था पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है और सभी जगह नाकाबंदी कर दी गई है.