बिहार: संपत्ति विवाद के चलते माता-पिता सहित दो भाईयों को उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। बिहार के सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद में रविवार देर रात युवकों ने अपने पिता और सौतेली मां सहित दो सौतेले भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, जिले के बंचौरी गांव निवासी रामविलास साव ने दो शदियां की थी। रामविलास अपनी दूसरी पत्नी सुनीता देवी और उसके दो बेटों भोला और राहुल के साथ एक अलग घर में रहता था। पहली पत्नी मनटुटिया देवी और उसके तीनों बेटे बिट्टू, पप्पू और रोहित गांव में ही दूसरे मकान में रह रहे थे।

बताया जा रहा है कि रामविलास साव ने इन दिनों कुछ जमीन खरीदकर अपनी दूसरी पत्नी के बेटों के नाम कर दी थी। जिससे पहली पत्नी के बेटे नाराज थे। आरोप है कि रात को पहली पत्नी के बेटों ने अपने पिता और सौतेली मां सहित दो सौतेले भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी।

सीतामढ़ी के पुलिस उपाधीक्षक (सदर) कुमार वीरेंद्र ने सोमवार को बताया कि मृतकों में रामविलास साव (55), उनकी दूसरी पत्नी सुनीता देवी (50) और दूसरी पत्नी के दोनों बेटे भोला साव और राहुल साव शामिल हैं। पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए हत्याकर भाग रहे तीनों आरोपियों को बेलसंड से गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी के सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट तैयार करके उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।