हमीरपुर मे किया गया जनमंच कार्यक्रम का आयोजन

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर- लोगों के घर द्वार पर ही जनसमस्याओं का निपटारा करने की प्रदेश सरकार की पहल, जनमंच कार्यक्रम का जिला में पहली बार आयोजन धनेटा गांव में किया गया. जनमंच कार्यक्रम के अवसर पर ग्रामीण एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने शिरकत की और सुबह से ही अधिकतर समस्याओं का निपटारा करना शुरू कर दिया. इस अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष राकेश ठाकुर, पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री, डीसी रिचा वर्मा, एसपी रमन कुमार मीणा के अलावा जिला भर के सरकारी विभागों के कर्मचारी अधिकारी मौजूद रहे.

जनमंच के दौरान सुबह से ही काफी लोगों की भीड़ धनेटा में देखी गई और जिला भर से लोग अपनी समस्याओं को लेकर धनेटा गांव पहुंचे थे. अधिकतर समस्याओं का निपटारा मौके पर ही होने पर लेागों में भी खुशी दिखी है. वहीं इस अवसर पर पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने भी लोगों से खुलकर अपनी समस्याएं बताने का आह्वान किया है, साथ ही लंबित समस्याओं के लिए भी दस दिन के भीतर काम होने का आश्वासन दिया गया.

वहीं समस्या लेकर पहुंचे लेागों का कहना है कि प्रदेश सरकार की जनमंच कार्यक्रम की पहल बहुत ही बढ़िया है और इससे लोगों को एक मंच पर सारी समस्याएं सुझलने के लिए काम होगा, लोगों का कहना है कि इस तरह एक ही जगह पर समस्याओं का निदान होने पर लोगों में खुशी की लहर है.