दादरी डिपो की बस का हुआ है विडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: दादरी रोडवेज बस डिपो की बस में परिचालक व चालक के साथ युवक की हाथापाई का विडियो वायरल हुआ है. हालांकि रोडवेज अधिकारियों ने बस में सवार यात्री पर जान से मारने की धमकी देने व दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि वायरल हुआ विडियो दो दिन पुराना है.

दादरी डिपो की रोडवेज बस चंडीगढ़ से दादरी की ओर आ रही थी. वहीं जब रोहतक में सुखपुरा चौक के समीप बस में परिचालक द्वारा एक युवक से टिकट लेने की बात कही तो टिकट उसने नहीं ली, जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि कुछ युवकों ने परिचालक को बस से उतार लिया और मारपीट करने लगे. इसी दौरान अन्य सवारियां व बस के चालक भी बीच-बचाव में आ गए और दोनों पक्षों से काफी देर तक हाथापाई चलती रही.

बस के परिचालक विजय कुमार ने बताया कि बस सवार युवक को टिकट के बारे में कहा तो उसके साथ दुर्व्यवहार किया और जान से मारने की धमकी दी. वहीं दादरी रोडवेज डिपो के यातायात प्रबंधक राज सिंह ने बताया कि चालक व परिचालक से पूछताछ की गई है. प्रारंभिक पूछताछ में बस में सवार युवक द्वारा रोडवेज कर्मचारियों के साथ टिकट को लेकर कहासुनी हुई है. वहीं अब विभाग द्वारा आदेश जारी किए गए हैं कि वे यात्रियों के साथ अच्छा व्यवहार करें.