जेल से छूटकर भी नहीं माने अपराधी, फिर से किया लूट का प्रयास

खबरें अबी तक। नशे के दलदल में फंसे जीजा-साला अपराधी बन गए। दोनों चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। इसके बाद जब वे जमानत पर छूटे तो फिर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने लगे। वे राहगीरों को लूटते थे। गत दिवस भी वे लूट का प्रयास कर रहे थे कि पुलिस की गिरफ्त में आ गए। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपितों थर्मल कालोनी निवासी सन्नी उर्फ गोगा और उसके साले फतेहाबाद के टोहाना निवासी संजू को अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है।

एएसपी चंद्रमोहन ने बताया कि सीएआइए-1 प्रभारी संदीप छिक्कारा को सूचना मिली थी कि सेक्टर-18 रोड नजदीक अजीजुलापुर गांव के पास बाइक सवार दो बदमाश राहगीरों को लूटने के प्रयास में है। पुलिस टीम मौके पर सरकारी गाड़ी में पहुंची। डंडों और सरियों से लैस बदमाशों ने गाड़ी रोकने के लिए आवाज लगाई। टीम ने गाड़ी रोक ली।

जब बदमाश पास आए तो दोनों को पकड़ लिया गया। पकड़े गए बदमाशों में थर्मल कालोनी निवासी सन्नी उर्फ गोगा और फतेहाबाद के टोहाना निवासी उसका साला संजू है। उनके कब्जे से डंडा व सरिया और पांच दिन पहले टोहाना से चोरी की गई सप्लेंडर बाइक बरामद की गई। थाना शहर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार सन्नी उर्फ गोगा ने दो साल पहले अपने साले संजू के साथ मिलकर गैंग बनाया था। चोरी व लूट की वारदातों के कारण पुलिस ने उन्हें पकड़कर जेल भेज दिया गया था, लेकिन फरवरी 2018 में जमानत पर छूटने के बाद उन्होंने पानीपत से पांच बाइक लूटी व चोरी की और टोहाना में बाइक चोरी की एक वारदात को अंजाम दे दिया। इन्होंने पानीपत व अन्य कई जगहों से ट्रक डाइवरों से 15 मोबाइल भी झपट रखे हैं। वारदात के बाद सन्नी और संजू टोहाना भाग जाते थे।