चपरासी ने ऐसा घृणित कृत्य किया कि हो गया निलंबित

खबरें अभी तक। अलीगढ़ में एक सरकारी चपरासी का घृणित वीडियो सामने आया है, उसकी इस हरकत को देखकर आप चौक जाएंगे, चपरासी की इस शर्मनाक करतूत पर उसे निलंबित कर दिया गया है और विभागीय जांच बैठा दी गई है।

दरअसल सरकारी चपरासी का यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मामला पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। जनपद में तैनात एक न्यायिक अफसर के पीने का पानी कार्यालय में बोतल में रखा जाता है, चपरासी इसी बोतल से पानी गिलास में भरकर अफसर को देता था।  न्यायिक अधिकारी के मुताबिक एक रोज चपरासी की हरकतें देखकर कुछ गलत होने का शक हुआ।

इसके बाद उन्होंने अपने कार्यालय के टेबल पर मोबाइल कैमरा लगवा दिया।  कैमरा इस तरह लगाया गया कि किसी को दिखाई ना दे।  कैमरे में चपरासी की हरकत कैद हो गई।  2 मिनट 18 सेकंड के इस वीडियो को जब अफसर ने देखा तो चौंक गए।  चपरासी ने बोतल से गिलास में पानी डाला फिर कुछ क्षण रुक कर उसमें थूक दिया फिर यही पानी अदालत में सुनवाई कर रहे न्यायिक अफसर को देने चला गया है।

यह घृणित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी चपरासी को निलंबित कर दिया गया है।  उसे नोटिस भी भेजा गया है।  पूरे प्रकरण कि विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। वहीं चपरासी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कवायद भी चल रही है।  हालांकि चपरासी ने ऐसा क्यों किया?  यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है