डबवाली से इनेलो विधायक नैना चौटाला का बड़ा बयान

ख़बरें अभी तक। भिवानी- डबवाली से एमएलए नैना चौटाला द्वारा हिसार जिले के गांव जुगलान से शुरू किए गए हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम का आज भिवानी जिले के गांव जाटू लुहारी में आयोजन किया गया. लोगों को संबोधित करते हुए नैना चौटाला ने जहां प्रदेश व केन्द्र सरकार की नीतियों को जमकर कोसा वहीं इनेलो व बसपा गठबंधन को कामयाब करने की अपील महिलाओं से की. उन्होंने महिलाओं का आह्वान किया कि वे एकजुट होकर घर-घर जाएं व पार्टी के लिए वोट की अपील करें क्योंकि बिना मांगे तोक मां भी दूध नहीं देती यह तो वोट का मामला है.

उन्होंने कहा कि दस साल के कांग्रेस के भ्रष्टाचारी व लूट खसोट के राज से जनता ने छुटकारा दिलवाकर बीजेपी को सत्ता सौंपी थी तथा लोगों को आस थी कि उनके लिए बहुत कुछ होगा मगर बीजेपी ने जुमलों के सहारे सत्ता हथियाई व लोगों को इगने का काम किया है. चौ.देवीलाल ने तो महिलाओं को पेंशन के रूप मे सौगात दी थी ताकि महिलांए जरूरत पड़ने पर उस पैसे का सदुपयोग कर सकें मगर नोटबंदी की आड़ में जालिम मोदी ने उनकी गांठी भी छीनने का काम किया. जनता बीजेपी के चंगुल में फंसकर राज तो दे बैठी मगर मिला कुछ नहीं.

उन्होंने कहा कि समय बदलाव का है तथा बीएसपी इनेलो गठबंधन से ताकत दोगुनी हो गई है. उन्होंने कहा कि नारे उन नेताओं के लगाने चाहिए जिनकी वजह से विषम परिस्थितियों में भी लोग इनेलो छोड़कर नहीं गए. उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं के मुताबिक डिलीवरी अस्पतालों मे होनी चाहिए मगर महिलाएं पार्कों में डिलीवरी पर मजबूर हैं क्योंकि कभी आधार कार्ड की शर्त तो कभी दूसरी शर्त लगाई जा रही हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों का बुरा हाल है. सरकार ना तो बेटी को बचा पाई है व ना ही पढ़ा पाई है. महिलाएं इस दहशत में हैं कि घरों से सुबह सैर के लिए निकलते हुए भी उनको डर है कि कहीं कोई किडनैप करके रेप ना कर दे. आज हरियाणा रेप में नंबर-1 बन गया है. अब लगता नहीं कि दूध दही के प्रदेश वाले हरियाणा के हम निवासी हैं. उन्होंने कहा कि किसानों के बीज नकली हैं तो अस्पतालों में डॉक्टर महिलाओं को हवस का शिकार बना रहे हैं. युवाओं का ना तो रोजगार मिला ना प्रदेश के लोगों को बिजली पानी. ऐसे मे हर वर्ग दु:खी है. उन्होंने कहा कि लोगों को सब्र करना होगा तथा कुछ दिन और इंतजार करना होगा क्योंकि जब दु:खी होंगे तभी राज मिलेगा. संघर्ष जितना कठिन होगा,जीत उतनी ही शानदार होगी.