शाओमी अपने मोस्ट अवेटेड फ्लैगशिप MI 8 और MIUI 10 को शेनजन इवेंट में करने वाला है लॉन्च

खबरें अभी तक । शाओमी अपने मोस्ट अवेटेड फ्लैगशिप को  31 मई को शेनजन के इवेंट में लॉन्च करने जा रहा है। जिसमें मी 8 और MIUI 10 शामिल हैं। कंपनी पहले ही कह चुकी है कि वो मी बैंड 3 भी इवेंट में लेकर आ रही है। लेकिन इसके अलावा एक और जानकारी है कि मी 8 को इवेंट में मी नोट 5 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। फोन मी नोट 3 का अगला वर्जन है। जिसे पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। वहीं कंपनी का ये भी मानना है कि वो अपना नया एसओसी सर्ज एस 2 को भी वायरलेस चार्जिंग पैड के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

मी नोट 5 के स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि नए मी नोट मॉडल का एक इमेज ऑनलाइन लीक हो चुका है। जिसमें फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। स्मार्टफोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले होगा तो वहीं फोन में अल्ट्रा थिन बेजेल्स होंगे। इमेज से इस बात का भी खुलासा हुआ कि फोन में स्नैपड्रैग्न 835 एसओसी  होगा। जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में फोर एक्सिस ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन होगा। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि फोन में डुअल रियर कैमरा होगा या फिर सिर्फ एक सिंगल इमेज सेंसर।

फोन के कीमत की अगर बात करें तो यूजर्स को ये फोन 24, 400 रूपये का पड़ेगा। हालांकि ये कीमत मी नोट 3 से थोड़ा कम है जो चीन में 26,500 रूपये के सेल पर गया था। मी नोट 5 के अलावा शाओमी अगले हफ्ते और भी डिवाइस लेकर आने वाला है।