BJP के चार साल पुरे होने पर कांग्रेस ने मनाया ‘मंहगाई दिवस’

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर- केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर जहां बीजेपी ने जश्न मनाया तो वहीं तपती धूप में हमीरपुर में कांग्रेस ने ‘महंगाई दिवस’ मनाया. इस मौके पर भोटा चैक में एकत्रित होकर कांग्रेस नेताओं ने हाथों में थाली लेकर मोदी सरकार को जमकर कोसा. जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया की अगुवाई में चिलचिलाती धूप में कांग्रेसी कार्यकर्ता ने एडीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा. वहीं जिला के सुजानपुर,  भोरंज, नादौन,  बडसर में भी कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने केंद्र सरकार को कोसते हुए कहा कि आए दिन पैट्रोल डीजल के दाम बढते जा रहे है और अगर आगामी दिनों में महंगाई कम नहीं हुई तो इसी तरह कांग्रेस सड़कों पर उतर कर प्रर्दशन करती रहेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के मंहगाई कम करने, भ्रष्टाचार मिटाने, बेरोजगारी दूर करने के वायदे खोखले साबित हुए है और लोग त्रस्त है जिस कारण कांग्रेस सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो गई है.

वहीं पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि दिनों दिन महंगाई बढ़ रही है और सारा कनेक्शन गुजरात से बन रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों तक केंद्र सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है.