दादरी में कांग्रेस धड़े में बंटी, अलग-अलग किए धरने-प्रदर्शन

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी- केंद्र की भाजपा सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस द्वारा जिला मुख्यालयों पर विश्वासघात दिवस कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी कई धड़ों में बंटी नजर आई. किरण, तंवर व हुड्डा गुटों के नेताओं ने अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित कर पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और नारेबाजी कर रोष जताया. इस दौरान एक गुट ने खच्चर-रेहड़ी पर स्कूटर और डीजल-पैट्रोल रखकर सरकार के खिलाप विरोध जताया.

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने आज चार साल पूरे कर लिए है. जिसे लेकर मोदी सरकार के सभी मंत्री अपने-अपने गढ़ में जाकर सरकार का बखान कर रहे है. जहां भाजपा के लिए आज का दिन किसी पर्व से कम नहीं है, वहीं कांग्रेस इस दिन को ‘विश्वासघात दिवस’ के रुप में मनाया. सरकार का विरोध जताने के लिए दादरी में प्रदेश कांग्रेस तीन गुटों में बंटी हुई दिखाई दी. दादरी में कांग्रेस के किरण और हुड्डा गुट ने लघु सचिवालय में अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शन शुरू किया. जबकि तंवर गुट के कार्यकर्ताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेसियों ने रोज गार्डन से खच्चर-रेहड़ी में स्कूटर रखते और खच्चर रेहड़ी का चालक को पीएम नरेंद्र मोदी का मखौटा पहनाकर बाजार में घुमाया और बाद में पीएम का पुतला फूंका.

लघु सचिवालय में हुड्डा गुट की अगुवाई कर रहे पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की कारगुजारियों के कारण आमजन परेशान है. किरण गुट की अगुवाई पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान ने कहा कि चार वर्ष में देश-प्रदेश में हालात बुरे हैं. वहीं तंवर गुट के प्रदेश कांग्रेस सचिव अजीत फौगाट ने कहा कि डीजल-पैट्रोल ने आमजन की कमर तोड़ दी है वहीं गुटबाजी पर कहा कि कांग्रेसी अपने-अपने तरीके से प्रदर्शन कर कांग्रेस को मजबूत कर रहे हैं.