टोल प्लाज़ा पर कार सवार युवको ने कर्मचारियों के साथ की मारपीट

खबरें अभी तक। एक बार फिर से करनाल नैशनल हाईवे बसताड़ा टोल प्लाजा पर कर्मचारियों के ऊपर हुआ हमला बदमाशों ने टोल कर्मियों से की मारपीट और मोके पर चलाई गोली और गोली लगने से दो घायल दोनों हस्पताल में भर्ती. मामला देर रात का है जहा बसताड़ा मधुबन के पास बने टोल प्लाजा पर स्विफ्ट कार में सवार चार से पांच युवको ने पहले हाथापाई और मारपीट की और उसके बाद उन्होंने अपने एक शक्श को बुलाया जिसने मोके पर आकर गोली चला दी जिस कारण दो टोल कर्मी इसमें घायल हो गए.
एक को गोली के छर्रे छू कर निकले वही दुसरे की टांग के निचले हिस्से में गोली लग गई जिन्हें मोके पर करनाल के कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहा पर दोनों टोल कर्मी भर्ती है यही  नही गोली चलाने वाले बदमाश युवक ने पुलिस की मोजुदगी में ही फायरिंग कर दी इससे अंदाजा ही लगाया जा सकता है बदमाशो को खाखी का कितना खोफ है.
मामला देर रात 3 बजे के आस पास का है जब स्विफ्ट कार में सवार चार से पांच युवक आते है और कर्मियों की माने तो चारो युवक नशे में थे और वह मोके पर मोजुदा टोल कर्मी से हाथापाई और मारपीट करते है टोल को पार करने को लेकर जिसपर देखते- देखते विवाद बढ़ जाता है और टोल कर्मी पुलिस को मामले की सुचना देते है और पुलिस मोके पहुंचती है और वही आरोपी युवक भी अपने एक साथी को बुला लेते है जो कहता है मै घरौंडा से हु जिसके बाद माफ़ी तक बात आती है.
लेकिन उसके बाद फिर हाथापाई हो जाती है जिसपर आरोपी द्वारा बुलाया गया युवक मोके पर गोली चला देता है जिसपर दो टोल कर्मी घायल हो जाते है एक को गोली के छर्रे लगते है तो दुसरे की टांग के निचले हिस्से में गोली लगती है फिलाहल दोनों हस्पताल में भर्ती है जिनका इलाज चल रहा है. वही मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है टोल कर्मियों ने भी अपनी शिकायत मधुबन पुलिस थाने में दे है.