लड़की ने लगाया जबरन हथियार के बल पर गैंगरेप का आरोप

खबरें अभी तक। मिर्ज़ापुर के पड़री थाना क्षेत्र में 21 मई कि रात को हैंडपम्प पर पानी लेने गयी लड़की को जबरन अगवा कर स्कार्पियो में ले जाकर दो व्यक्तियों द्वारा हथियार के नोक पर गैंगरेप करने का आरोप. नाबालिक लड़की ने लगाया है की स्थानीय थाने पर मामले में  कार्रवाई न होता देख। जिला मुख्यालय पर अपर पुलिस अधीक्षक को प्राथना पत्र देते हुए लड़की और उसके परिजनों ने आरोप लगाया कि घर से जब वह हैंडपम्प पर पानी लेने गयी थी तभी उसका मुंह दबा कर उसे अगवा कर हवाई पट्टी पर ले गए जहां दो लोगों ने उसके साथ  जबरन दुष्कर्म किया।
लड़की कि चीख पुकार सुन कर हवाई पट्टी के आस पास मौजूद  लोग मौके पर पहुंच डायल 100 को फोन कर बुलाया गया। पुलिस ने स्कार्पियो और दो लोगो को पकड़कर थाने लाई जहां परिजनों का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के बावजूद उनकी नहीं सुनी थाने में जबरन लिखवा लिया है। सभी को छोड़ दिया। पीड़ित परिवार  ने  मामले में कार्रवाई कि गुहार लगाते हुए अधिकारी के यहां पहुचे थे।
वही अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार कि शिकायत पर जाँच कर मुकदमा दर्ज करने और मेडिकल के लिए भेजने का आदेश दिया गया है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि इससे पहले पूछताछ में इन्होंने यह बात नहीं बताई जो आज शिकायत में कही है।