तालों और जंजीरों में रखा था बांधकर, करते थे पिटाई

ख़बरें अभी तक। बल्लभगढ़ में पत्नी व उसके रिश्तेदारों ने मिलकर स्क्रेप व्यापारी का किया अपहरण और उत्तर प्रदेश के बदायूं में ऐसी जगह छोड़ दिया. जहां उसे लगभग ढाई महीने जंजीरों से बांधकर रखा गया और सुबह-शाम उसकी वहां के कुछ लोग पिटाई करते रहे. पीड़ित का एक वीडियो वायरल इन दिनों फरीदाबाद में वायरल हो रहा है जिसमें दो तालों और चैन से उसे बांधा हुआ है. अब उसके परिजन स्क्रेप व्यापारी को बंधन मुक्त करवाकर बल्लभगढ़ लाए हैं और मामले की सूचना पुलिस को कर दी गई है. पुलिस ने पत्नी सहित कई लोगों के खिलाफ घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

बता दें कि राम नगर इलाके में लगभग दो ढाई महीने पहले एक स्क्रेप व्यापारी का स्कॉरपियो में उसकी पत्नी और कुछ लोग अपहरण करके ले गए और व्यापारी को बदायूं में जंगलों के पास छोड़ दिया. पीड़ित रोहतास की माने तो रुग्गा गुर्जर, उसकी पत्नी, उसका साला और कुछ लोग लोहे की जंजीरों से बांधकर उसका अपहरण करके ले गए थे. इन सभी लोगों ने उत्तर प्रदेश के बदायूं में कुछ मौलवियों के बीच में उसे छोड़ दिया. जहां मौलवियों ने उसे ना केवल जंजीरों और तारों से बांधा बल्कि सुबह-शाम उसकी पिटाई भी करते रहे. पीड़ित की माने तो दो ढाई महीने उसे वह लोग खाने में जूठन देते थे. किसी की मदद से उसने अपने बंधक होने का वीडियो बनाया और परिवार वालों के पास भेज दिया. उसके बाद उसका भाई बदायूं में उसे छुड़ाने आया. बंधन मुक्त होने के बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को की. अब पीड़ित अपने लिए इंसाफ की मांग कर रहा है.

वहीं रोहतास के दोस्त अनिल बाबा की माने तो उसे मालूम चला था कि रोहतास का अपहरण करके उसकी घरवाली और कई लोग बल्लभगढ़ से जंजीरों से बांधकर ले गए हैं. उन लोगों ने उत्तर प्रदेश के बदायूं में उसे छोड़ दिया. बाबा की माने तो वहां जंजीरों और तारों से रोहतास को बांधकर रखा था और उसके साथ सुबह शाम मारपीट भी करते रहे. बाबा की माने तो पुलिस में शिकायत देकर मामला दर्ज करवा दिया गया है.

वहीं सेक्टर-7 थाना प्रभारी दिनेश यादव की माने तो उन्हें सूचना मिली थी कि कोई रुग्गा गुजर नाम का व्यक्ति और रोहतास की पत्नी अपने रिश्तेदारों के साथ जंजीरों से बांधकर अपहरण करके ले गए हैं. पुलिस ने घटना के संबंध में पत्नी और उसके रिश्तेदारों के अलावा रुग्गा गुर्जर के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों को गिरफ्तार भी जल्द कर लिया जाएगा.