जेल में राम रहीम से मिले पंवार, मंत्री के बचाव में सरकार

खबरें अभी तक। ये कभी संत हुआ करता था. हरियाणा में सरकार बनाने में भी ये अहम रोल अदा करता था. धीरे-धीरे ये संत से स्टार बन गया. लेकिन अब ये जेल में है. बलात्कारी बाबा के जेल में जाने के बाद भी हरियाणा सरकार के मंत्रियों की उसमें आस्था कम नहीं हुई. हरियाणा के कई मंत्री पहले भी राम रहीम के पक्ष में बयान दे चुके है.

लेकिन अब तो खुद जेल मंत्री कृष्णलाल पंवार ने बकायदा जेल में जाकर न केवल गुरमीत राम रहीम से मुलाकात की. बल्कि उन्हें मिलने वाले खाने को लेकर भी बातचीत की. जी हां हैरान मत होइये खुद जेल मंत्री इसे स्वीकार कर रहे है. जेल मंत्री के एक बलात्कारी से मिलने को लेकर जब विपक्ष ने हल्ला किया तो सीएम के मीडिया सलाहाकर और दूसरे मंत्री उनके बचाव में उतर गए.

जेल मंत्री ने बलात्कारी राम रहीम से जेल में मुलाकात की तो माने विपक्ष को सरकार को घेरने का मुद्दा मिल गया. विपक्ष ने आरोप लगाया कि अब बीजेपी को वोट की जरूरत है. इसलिए वो डेरा प्रमुख राम रहीम से मिलकर एक बार पिर से आने वाले चुनाव में समर्थन हासिल करने की कोशिश में लगी है. विपक्ष के इन आरोपों को लेकर जब हमने सीएम के मीडिया सलाहकार राजीव जैन से बात की तो उन्होंने इसे समाज से जुड़े लोगों से मेल-मिलाप रखने की बात कही.

विपक्ष के आरोपों के बाद जहां सीएम के मीडिया सलाहकार ने इसे समाज से जुड़े लोगों से मेल-मिलाव बताया तो राज्यमंत्री कृष्णबेदी ने इसे लेकर अपने मंत्री साथी का बचाव किया. अब जरा आप भी सुनिए कैसे एक मंत्री अपने साथी मंत्री का बचाव कर रहे है.तो सुना आपने कैसे राज्यमंत्री कृष्णबेदी अपने साथी मंत्री कृष्णलाल पंवार का बचाव कर रहे है.लेकिन जब उनसे ये पूछा कि इससे पहले उन्होंने पिछले सालों में कितने जेलों का निरीक्षण किया है तो राज्यमंत्री इस सवाल को टालते हुए नजर आए.

लेकिन मंत्री जी को भी ये समझना चाहिए कि ये पब्लिक है. जो सब जानती है. अब सवाल ये उठता है कि क्या पिछले चुनाव की तरह बीजेपी एक बार फिर से हरियाणा में राम रहीम कार्ड खेलने की प्लानिंग बना रही है. क्योंकि राजनीति में न तो कोई लंबा दोस्त होता है और न ही कोई लंबा दुश्मन. देखने वाली बात ये होगी कि अब जनता बीजेपी की इस प्लानिंग का चुनाव में क्या जवाब.