स्वच्छता के नाम पर फोटो खिंचवाकर करोड़ों रुपए का घोटाला

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी- पिछले 14 दिन से हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मियों को सर्व कर्मचारी संघ ने समर्थन दिया है. सफाई कर्मियों ने मांगों को लेकर शहर में जुलूस निकालकर सरकार व प्रशासन के खिलाफ रोष जताया. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि स्वच्छता के नाम पर सरकार व प्रशासनिक अधिकारियों ने फोटो खिंचवाकर करोड़ों रुपए का घोटाला कर दिया. अब गरीब कर्मचारियों के पेट पर लात मारते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने के प्रयास में है.

बिजली-पानी बंद, चक्का जाम करने व कुड़ा फेंकने का दिया अल्टीमेटम

वहीं क्रमचारियों ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो बिजली-पानी बंद करके चक्का जाम कर देंगे और शहर में एकत्रित कुड़े को सडक़ों पर बिखेर देंगे. वहीं नगर परिषद कार्यालय में सफाई कर्मियों के साथ सर्व कर्मचारी संघ के सदस्यों ने रणनीति तैयार की. बाद में जुलूस की शक्ल में शहर के कई मार्गों पर रोष प्रदर्शन कर नारेबाजी की. प्रदर्शन के दौरान सफाई कर्मियों ने आमजन से भी सहयोग की अपील करते हुए उनका साथ देने की मांग की.

सफाई कर्मियों को समर्थन देने पहुंचे सर्व कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार घिकाड़ा व विजय लांबा ने संयुक्त रूप से कहा कि सरकार व प्रशासनिक अधिकारी स्वच्छता के नाम फोटो खिंचवाकर जनता को बवकूफ बना रहे हैं. ऐसे लोगों ने स्वच्छता के नाम पर करोड़ों रुपए का घोटाला करके गरीब कर्मचारियों के साथ अन्याय किया है. अब सफाई कर्मचारियों की हड़ताल को समाप्त करने का दबाव दिया जा रहा है. सर्व कर्मचारी संघ के सभी विभागों के कर्मचारी सफाई कर्मियों की हड़ताल में शामिल होकर लड़ाई लड़ेगा। वहीं सफाई कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर किसी कर्मचारी को हटाया गया तो बिजली-पानी बंद करके चक्का जाम कर देंगे. साथ ही शहर में एकत्रित किया गया कूड़ा सडक़ों पर बिखेर देंगे.