बिजली विभाग की लापरवाही का नतीजा भुगत रहे आमजन

खबरें अभी तक। बिजली विभाग ने एकता नगर निवासी भगवंती देवी के घर दस लाख 46 हजार दो सौ 57 रूपये का बिल भेज दिया है। बिल देखने के बाद से परिवार के सदस्य सदमे में है लगातार बिल को ठीक करवाने को लेकर भगंवती देवी के परिजन बिजली विभाग के चक्कर काट रहे है लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। वहीं बिजली विभाग के अधिकारी बिल बांटने वाली कंपनी के कर्मियों पर इसका ठीकरा फोड़ते हुए बिल सही करने व कंपनी पर कार्रवाई की बात कर रहे है।

इस बारे में शिकायत कर्ता नरेश कुमार ने बताया कि  वे बिल निकलवाने के लिए आए तो दस लाख का बिल उन्हें दिया गया है उन्हे समस्या हो रही है कि ये बिल ठीक कैसे होगा। विभाग की टीम मीटर भी देखकर आई है लेकिन उसकी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है कोई भी कुछ करने को तैयार नही है।

इस बारे में बिजली विभाग के एसडीओ दीपक यादव ने बताया कि रीडिंग जो कंपनी ले रही है उनमें अनुभव की कमी के चलते यह समस्या आ रही है। उन्होंने कहा कि उपभोक्ता को समस्या न हो इसके लिए वो प्रयास कर रहे है। एसडीओ ने कहा कि कंपनी द्वारा बनाए गए गलत बिलो के बारे कंपनी को अवगत करवा दिया है जब कंपनी का बिल आएगा तो उस समय इस बात का ध्यान रखा जाएगा।