फतेहाबाद के बस स्टैंड पर जीएम से लेकर कर्मचारियों ने रोडवेज सिस्टम का बनाया तमाशा

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद में बस स्टैंड पर रात को दिल्ली रोड पर जा रही हरियाणा रोडवेज की बस को कंडक्टर द्वारा रोक दिए जाने पर रोडवेज कर्मचारियों से लेकर रोडवेज जीएम तक ने रोडवेज सिस्टम का तमाशा बना बना डाला. दरअसल कंडक्टर ने बस को रूट पर ले जाने से मना किया तो परेशान यात्रियों ने मौके पर हंगामा किया तो दूसरी तरफ मौके पर पहुंचे रोडवेज जीएम धनराज कुंडू ने रोडवेज कर्मचारियों से अभद्र भाषा में बात की. सबके सामने रोडवेज कर्मचारी को बस में चढ़ने के लिए लताड़ते हुए कहा कि ये तुम्हारे बाप की बस है और आ जाएगी उसमें चले जाना.

जानकारी के अनुसार बस स्टैंड पर हरियाणा रोडवेज की एक बस खड़ी थी और काफी संख्या में यात्री बस के इर्द-गिर्द हंगामा करते हुए दिखाई दिए. यात्रियों के अनुसार बस कंडक्टर बस को रूट पर ले जाने से मना कर रहा है. इसी बीच मौके पर पहुंचे रोडवेज जीएम ने जब बस को रूट पर ना ले जाने के लिए कंडक्टर से बात की तो कंडक्टर ने कोई ठोस वजह नहीं बताई. जिसके बाद जीएम ने बस कंडक्टर को लताड़ लगाते हुए बस को ले जाने के लिए कहा. जब बस सवारियों को लेकर जाने लगी तो एक रोडवेज के कर्मचारी बस के पीछे दौड़ कर चढ़ने की कोशिश करने लगा जिसे जीएम ने धमकाते हुए कहा कि ”तुम्हारे बाप की बस है और बस आएगी उसमें चढ़ जाना जीएम ने उक्त कर्मचारी से कहा कि यह पब्लिक की बस है,  तुम यहां अंग्रेज बने हुए हो”.

वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जब रोडवेज जीएम से सवाल किया गया कि मौके पर बस को रोक कर खड़े कंडक्टर के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है तो जीएम ने कोई कार्रवाई नहीं किए जाने की बात कहते हुए बताया कि कंडक्टर को बस रोकने के लिए धमकाया गया है और उसे रूट पर भेज दिया गया है. जब जीएम से सवाल किया गया कि ऐसी क्या नौबत आ पड़ी कि जीएम को मौके पर आना पड़ा, तो जीएम ने कहा कि वह रूटीन चेकिंग पर थे और बस को खड़ा देखकर उन्होंने बस कंडक्टर को धमकाया है.