कांग्रेस चोर दरवाजे से सत्ता में आकर जनता के जनादेश का कर रही है अनादर

खबरें अभी तक। नेशनल हाइवे के वाईएमसीए चौक स्थित नवनिर्मित उपरगामी पुल  का है जिसका आज केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शुभारम्भ किया। हालांकि जनहित में जाम की समस्या देखते हुए इस पुल  के एक तरफ के हिस्से को शुरू किया गया है. इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा की आज नेशनल हाइवे पर वाईएमसीए कालेज के पास जो उपरगामी पुल बनाया गया है लोगों की जाम की समस्या को देखते हुए इस पुल को एक साइड से खोला जा रहा है.

जल्दबाज़ी में आधे अधूरे फ्लाईओवर के शुभारम्भ पर उठ रहे सवालों के जवाब में  गुर्जर ने कहा की वह अगर सभी पुलों को एक साथ खोलने का इंतज़ार करेंगे तो लोग जाम में फंसे रहेंगे। लोगों की सुविधाएं देखते हुए हमने एक एक करके पुलों का शुभारम्भ किया है. आधे पुल के शुभारम्भ और आधे पुल की खस्ता हालत पर बात को घुमाते हुए केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने  एक बार फिर से लोगो की सुविधाओं पर मंत्री जी ने बात को घुमा दी.  मंत्री गुर्जर ने कहा की फरीदाबाद हाइवे पर बने सभी फ्लाई ओवरो का काम अगले दस दिन में पूरा किया जाएगा।

वहीँ सफाई कर्मचारियों की हड़ताल पर मंत्री गर्जर ने कहा की गन्दी से फैलने वाली बीमारियों से जहाँ हमको और लोगों को नुकसान होगा वहीं  इन कर्मचारियों भाइयो को भी नुकसान होगा इसलिए प्रदेश हित में वह अपनी हड़ताल समाप्त करे और सरकार से बातचीत का  रास्ता अपनाये। उन्होंने कहा की जो भी कर्मचारियों का जायज मांगे है उन्हें निश्चित रूप से पूरा किया जाएगा।

कर्नाटक पर पूछे गए सवाल के जवाब में गुर्जर ने कहा की कर्नाटक चुनाव में फर्स्ट डिवीजन वाला आज बाहर हो गया और सेकेण्ड और थर्ड डिवीजन वाला मौज ले रहा है और ये बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा की कर्नाटक में लोगो ने कांग्रेस को सत्ता से बाहर किया है  और उन्हें पिछले चुनाव के मुकाबले 122 से 78 सीटों पर पहुंचा दिया है वहीँ कर्नाटक की जनता ने बीजेपी को 40 से 104 सीटों तक पहुंचाया है।

लेकिन कांग्रेस जोड़ तोड़ करके चोर दरवाजे से सत्ता में आकर जनता के जनादेश का अनादर कर रही है. उन्होंने दावा किया की 2019 में देश में एक बार फिर से मोदी की सरकार बनेगी और हरियाणा प्रदेश में भी एक बार फिर बीजेपी की सरकार सत्तासीन होगी।