सर्व कर्मचारी संघ 25 मई से करेगा कार्मिक भूख हड़ताल शुरु

ख़बरें अभी तक। सोनीपत- 23 मई को हरियाणा के सभी भाजपा के विधायक और सांसदों के घरों के बाहर शंखनाद कर उन्हें जगाएंगे. इसके बाद 25 मई से कार्मिक भूख हड़ताल शुरू की जाएगी. उसके बाद भी यदि सरकार नहीं सुनेगी तो फिर एक बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा. ये कहना है सर्व कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान नरेश शास्त्री का, जोकि आज सोनीपत स्थित पीडब्लूडी विश्राम गृह में सफाई कर्मचारियों पर एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे.

सर्वकर्मचारी संघ के राज्य प्रधान नरेश शास्त्री का कहना है कि आज हमारी हड़ताल 13 वें दिन भी चल रही है. इस दौरान शहर में फैली गंदगी से शहरवासियों और आम जनमानस को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसकी जिम्मेवार पूरी तरह से सरकार है. सरकार ने हमसे एक दिन बात की है परन्तु वो सिर्फ दिखावे के लिए की गई थी. उसमे किसी तरह का कोई निर्णय नहीं निकल पाया. ये वार्तालाप सिर्फ जनता को दिखाने के लिए किया गया था. उन्होंने बताया वार्तालाप में प्रशासानिक अधिकारी अपनी कोई तैयारी नहीं करके आए थे.

उन्होंने बताया कि सरकार हमारी हड़ताल दबाने कुचलने की कोशिश कर रही है परन्तु हम अब पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने बताया कि 23 मई को हरियाणा की सभी भाजपा के विधायक और सांसदों के घरों के बाहर शंखनाद कर उन्हें जगाएंगे. इसके बाद 25 मई से कार्मिक भूख हड़ताल शुरू की जाएगी. उसके बाद भी यदि सरकार नहीं सुनेगी तो फिर एक बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा.