डीएलएफ इंडस्ट्रियल एरिया की ड्राइंग यूनिट कंपनी में फटा बॉयलर

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद सेक्टर- 31 डीएलएफ इंडस्ट्रियल एरिया में उस वक्त हडकंप मच गया जब एकाएक ड्राइंग यूनिट कंपनी में कपड़ा रंगाई करते समय बॉयलर फट गया, जिसके फटने से कंपनी की छत उड़ गई तो वहीं पड़ोस वाली कंपनी की दीवार भी गिर गई जिसमें काम कर रहे 5 मजदूर दीवार के नीचे दब गए और एक मंजदूर बायॅलर के फटने से घायल हो गया, दोनों कंपनी के घायल 6 मजदूरों को आनन फानन मे ईलाज के लिये निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां 3 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पड़ोसी कंपनी के अधिकारी राजेन्द्र की माने तो उनके पड़ोस में ड्राइंग यूनिट की कंपनी है जिसमें बॉयलर लगा हुआ था जिसके लिए उन्होंने पहले भी बॉयलर को हटाने के लिए कहा था मगर वह नहीं माने आज बॉयलर अचानक फट गया जिससे उनकी कंपनी की दीवार गिर गई जिसके नीचे उनके 5 मजदूर दब गये जिन्हें गंभीर चोटे आई हैं.

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सेक्टर-30 थाने के एएसआई ने बताया कि 6 मजदूर बॉयलर फटने से घायल हुए हैं जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है अभी किसी और के हताहत होने की कोई सूचना नहीं हैं पूरे मामले की जांच की जा रही है.