कवि सम्मेलन में पहुंचे कुमार विश्वास ने कविता के ज़रिए कर्नाटक मुद्दे पर किया कटाक्ष

खबरें अभी तक। गरीबों के लिए खाना उपलब्ध करवाने वाली संस्था प्रयास ग्रुप द्वारा दादरी में बीती रात कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य रूप से पहुंचे कवि कुमार विश्वास ने कर्नाटक में पिछले कई दिनों से चल रही उठा-पटक पर बखुबी कटाक्ष किया। साथ ही हरियाणवी कल्चर का प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां गीता-बबीता ही नहीं बल्कि कवयित्री भी पैदा होती हैं।
कुमार विश्वास ने जनता कालेज के सभागार में खचाखच भरे लोगों के बीच अपनी कविताओं के माध्यम से लोगों को खूब हंसाया। कविता के दौरान कुमार विश्वास ने कहा कि कर्नाटक में एक पार्टी ने अपना मामला पूरा सैट कर लिया और 15 दिन का समय मिल गया था। सरकार बन भी जाती लेकिन बीच मैं सुप्रीम कोर्ट आ गया और सारा खेल बिगाड़ दिया।
कार्यक्रम में एक हरियाणवी कविता का गायन कर रही छात्रा का हौंसला बढ़ाते हुए कुमार विश्वासन ने हरियाणवी कल्चर की प्रशांसा कर कहा कि हरियाणा में गीता-बबीता ही नहीं बल्कि कवयित्री भी पैदा हुई हैं। इनको सम्मान मिले तो आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी। इस दौरान कवयित्री मुमताज नसीम लखनऊ, गजेंद्र प्रियांशु व विश्वास चौहान ने भी अपनी कविताओं को लोगों का मनोरंजन किया।