पलवल की मानसी गोयल ने प्रदेश में दूसरा स्थान किया प्राप्त

ख़बरें अभी तक। पलवल- हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में पलवल जिले के जीवन ज्योति ग्लोबल स्कूल ने प्रदेश में अपना परचम लहराया है. स्कूल की छात्रा मानसी गोयल ने 483 अंक लेकर प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त किया है.

जीवन ज्योति स्कूल में विद्यार्थियों को 12वीं की परीक्षा परिणाम की जानकारी मिलते ही विद्यार्थियों में खुशी की लहर दौड़ गई. स्कूल के एमडी विरेंद्र गहलोत, चेयरमैन वीरपाल गहलोत,प्रिंसिपल मनजीत सिंह ने मानसी गोयल का पूरे प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन करने पर उन्हें मिठाई कर खिला कर खुशी का इजहार किया. स्कूल के एमडी वीरेंद्र गहलोत ने कहा कि मानसी ने स्कूल का ही नहीं बल्कि पलवल जिले का नाम पूरे प्रदेश में रोशन किया है और उन्हें स्कूल के ऐसे होनहार विद्यार्थियों पर गर्व है जो पिछले एक दशक से स्कूल की प्रदेश स्तर व जिला स्तर पर पहचान बनाए हुए हैं.

स्कूल की छात्राओं ने प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त करने पर मानसी गोयल को अपने कंधों पर बिठाकर फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया. मानसी गोयल ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय स्कूल के अध्यापकों को देते हुए कहा कि उनकी कड़ी मेहनत व मार्गदर्शन से ही वह इस मुकाम पर पहुंची है. मानसी गोयल ने कहा कि वह सीए बनना चाहती है और इसके लिए वह लगातार प्रयासरत हैं.