दिल्ली के रोहिणी में बाइकर्स गैंग का आतंक

ख़बरें अभी तक। थाना प्रशांत विहार के अंतर्गत रोहिणी सेक्टर-11 में बाइकर गैंग का आतंक पूरे जोरों पर है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में बाइकर्स साफ देखे जा सकते है कि किस कदर राजधानी की सड़कों पर सभी नियमों को ताक पर रख बिना हेलमेट के बाइकर्स का गैंग स्कूली बच्चों को परेशान करता हुआ गुजर रहा है. गैंग में 7,8 बुलेट सवार बाइकर लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए है. लगता है जैसे बाइकर गैंग को कानून और पुलिस का कोई भय नहीं है.

गौरतलब है कि रोहिणी सेक्टर-11 स्थित स्कूल की छुट्टी दोपहर के समय होती है जिस वक्त 7, 8 बुलेट बाइक सवार आवारा लड़के गैंग बनाकर बुलेट से पटाखे फोड़कर लोगों को परेशान करते है. जिससे स्कूल की लड़कियों का सड़क पर चलना भी दूभर हो जाता है. यहां तक कि लोगों का कहना है कि बाइकर्स के डर से कई लड़कियों ने तो आज स्कूल की छुट्टी ही कर ली है. यानी खौफ इस कदर बड़ गया है कि लड़कियों का स्कूल जाना भी मुश्किल है, जिससे बच्चियों की पढ़ाई का नुकसान हो रहा है. बता दें कि स्थानीय लोगों द्वारा मना करने पर बाइकर गैंग मारपीट की धमकी देता है. वहीं स्थानीय लोगों ने घटना की शिकायत प्रशांत विहार थाना पुलिस से की है.

वहीं अब इन बाइकर्स के खिलाफ शिकायत देश की सबसे तेज और तर्रार कही जाने वाली दिल्ली पुलिस के पास है. ऐसे में देखना यह होगा कि स्कूली बच्चियों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं के लिए आफत का सबब बने इन बाइकर्स पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है और क्या रोहिणी सेक्टर-11 की लड़कियां बाइकर्स के आतंक से मुक्त हो पाती है.