हिमाचल के पूर्व सीएम और उनके बेटे समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज

खबरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि यह मामला शिमला के रामपुर थाने में दर्ज किया गया है. मामला वीरभद्र सिंह के रामपुर स्थित महल को लेकर हुए विवाद पर दर्ज हुआ है. वहीं पिता पुत्र के अलावा, एसपी नेगी और यूथ कांग्रेस रामपुर अध्यक्ष जसवीर ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है .

बता दें कि दोनों पर आरोप है कि रामपुर स्थित पदम महल के एक हिस्से पर 9 मई को वीरभद्र सिंह व अन्य ने जबरन कब्जा किया था. शिकायतकर्ता राजकुमार राजेश्वर सिंह ने आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, उनके विधायक पुत्र विक्रमादित्य सिंह, पूर्व ईएनसी एसपी नेगी व रामपुर युवा कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर जस्सी ने 9 मई को ऐतिहासिक पदम महल के शीश महल वाले हिस्से पर जबरन कब्जा किया है. वहीं इस दौरान उन्होंने ताले तोड़े और सामान बाहर फेंक दिया. राजकुमार राजेश्वर सिंह के महल के केयरटेकर व चौकीदार का सामान भी बाहर निकालने के बाद ताले लगा दिए. इसकी शिकायत राजकुमार राजेश्वर सिंह के महल केयरटेकर मस्तराम ने रामपुर थाने में दर्ज करवाई थी, लेकिन, अगले दिन केयरटेकर ने शिकायत वापस ले ली.

वहीं अब राजकुमार राजेश्वर सिंह ने वीरभद्र सिंह व अन्य तीन के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. अब आपको यह भी बता दें कि राजकुमार राजेश्वर सिंह वीरभद्र सिंह के भतीजे हैं. रामपुर स्थित महल वीरभद्र सिंह और उनके परिवार की पुश्तैनी संपत्ति है. पुलिस के अनुसार राजकुमार राजेश्वर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि अब मामला राजकुमार एसपी शिमला के जरिए से शिकायत पत्र देकर दर्ज करवाया गया है.