चोरों ने एक ही रात में बनाया चार दुकानों को निशाना

ख़बरें अभी तक। पिंजौर-नालागढ़ राष्ट्रिय राजमार्ग पर स्थित लोहगढ़ कॉलोनी में आज सुबह जब कुछ दुकानदार अपनी-अपनी दूकान पर पहुंचे तो टूटे ताले देख उनके होश उड़ गए. क्योंकि अज्ञात चोर उनकी दुकानों को बीती रात अपना निशाना बना चुके थे. चोरों ने लोहगढ़ कॉलोनी में ही साथ-साथ स्थित चार दुकानों को निशाना बनाया जिसमें तीन किरयाना स्टोर और एक ब्रांडेड कपड़े का स्टोर था जहां से चोर लाखों रूपए का सामान और ब्रांडेड कपड़े ले गए.

जानकारी देते हुए राजपाल डिपार्टमेंटल स्टोर मालिक मनीष ने बताया कि सुबह जब वे स्टोर पर आए तो देखा की ताले टूटे पड़े है और अंदर से उनका कीमती किरयाना सामान चोरी कर लिया गया. उनके स्टोर में सीसीटीवी कैमरा भी लगे हुए थे परन्तु शातिर चोर उनकी दूकान में लगा डीवीआर और एलसीडी भी उड़ा ले गये. उनकी दूकान में चोरों द्वारा करीब तीन से साढ़े तीन लाख का नुकसान किया गया है

वहीं गोएल जरनल स्टोर के मालिक प्रदीप ने बताया कि सुबह आकर उन्होंने देखा की दूकान के ताले टूटे पड़े है और और चोर उनकी दूकान से करीब दो लाख रूपये का किरयाना सामान उनका लैपटॉप और कीमती सिगरेट उड़ा ले गए. चोरों ने पास ही स्थित रेडीमेड गारमेंट शॉप से ब्रांडेड कपड़े भी चुरा लिए. जिसके मालिक मंजीत ने बताया कि चोरों द्वारा उसके दूकान से करीब 50 हजार रूपए के कीमत के ब्रांडेड कपड़े चोरी किये गए है.

चोरी की सुचना मिलते ही पिंजौर पुलिस हरकत में आई और सीन ऑफ़ क्राइम टीम भी मौके पर साक्ष्य इक्कठा करने पहुंची. पुलिस जांच अधिकारी जसविंदर सिंह ने बताया कि वे चोरी की सुचना मिलने पर यहां पहुंचे है उनके साथ सीन ऑफ़ क्राइम टीम मौके से फिंगर प्रिंट आदि इकठा कर रही है. जांच के बाद ही आगे की कारवाई की जाएगी.