हिमाचल प्रदेश: 42 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर के जाहू के पास एक युवक के मर्डर से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है. जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय प्रदीप कुमार उर्फ सोनी का रात के समय बड़ी बेरहमी के साथ गला रेत कर कत्ल किया गया है. सुबह के समय जब लोगों ने मुंडखर के पास सड़क किनारे खून से लथपथ मृतक प्रदीप कुमार के शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने भी मौके पर आकर छानबीन शुरू कर दी है।

प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार मृतक प्रदीप कुमार टैक्सी चालक है और कई सालों से टैक्सी चलाता आ रहा है. मृतक अपने पीछे दो लड़के और पत्नी छोड़ गया है. वहीं पड़ताल में पता चला है कि मृतक गत रात को किसी के साथ फोन पर गाली गलोच कर रहा था. मृतक युवक गांव रैली डाकघर मुंडखर का रहने वाला है और ग्राम पंचायत मुंडखर के पंचायत प्रधान प्रकाशचंद का भतीजा बताया जा रहा है।

मौके पर एसपी रमन कुमार मीणा, डीएसपी जसवीर, सहित तमाम अधिकारी भी छानबीन में जुटे हुए है और साक्ष्यों की पड़ताल कर रहे है. फोन पर एसपी रमन कुमार मीणा ने बताया कि फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद शव का पोस्टर्माम करावया जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टि में किसी तेजधार हथियार से प्रदीप का गला रेत कर हत्या की गई है.